Connect with us

Hi, what are you looking for?

Global News

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 Live लाइव हो चुकी है अमेजॉन डेली डील्स, आकर्षक और कोस्ट एफेक्टिव ऑफर


Amazon Great Indian Festival Sale 2024 Live हो चुकी है और 27 सितंबर 2024 से इसे अमेजॉन प्लेटफार्म संचालित किया जा रहा है। अमेजॉन वेबसाइट देश के जानी-मानी ई कॉमर्स वेबसाइट है जहां पर उपभोक्ताओं को विभिन्न वस्तुओं को खरीदने की सुविधा उपलब्धि कराई जाती हैं। इस प्लेटफार्म पर त्योहारों को देखते हुए विशेष छूट संचालित की जा रही है जिसे Amazon Great Indian Festival Sale के नाम से जाना जा है। अगर आप भी अमेजॉन के उपभोक्ता है और विभिन्न उत्पादों पर आकर्षक और कोस्ट एफेक्टिव ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो आप सब के लिए यह स्वर्ण अवसर सिद्ध हो सकता है।

जैसा कि हमने आपको बताया अमेजॉन के प्लेटफार्म पर रोजाना डेली डील्स को लेकर विभिन्न छूट उपलब्ध कराई जा रही है। यह छूट काफी असाधारण है। लोगों को उनकी पसंद के अनुसार उनकी चयनित वस्तुओं पर विशेष डील दी जा रही है। यह सेल 27 सितंबर 2024 से लाइव की जा चुकी है और इस सेल के माध्यम से उपभोक्ता स्मार्टफोन, लैपटॉप ,होम डिवाइस, विभिन्न प्रकार की गैजेट ,कपड़े ,फर्नीचर, त्योहारी समान इत्यादि खरीद सकते हैं वह भी विशेष छूट पर।

Amazon Great Indian Festival Sale 2024

क्या है amazon great indian festival sale 2024 में खास

अमेजॉन द्वारा शुरू की गई इस सेल के अंतर्गत लोग अपने घरों को नया लुक दे सकते हैं । इस पूरी स्कीम में होम रिनोवेशन प्रोडक्ट्स किचन गैजेट्स फर्नीचर सोफा डाइनिंग टेबल दीवानों को सजाने के लिए वॉलपेपर घर के लिए विभिन्न प्रकार के शो पीस लैंप इत्यादि पर विशेष छूट दी जा रही है उपभोक्ता अपनी इच्छा अनुसार गुणवत्ता उत्पादों को चुनकर अपना घर और वार्डरोब सज़ा  सकते हैं।

फैशन को लेकर वे सभी उपभोक्ता जो उत्साही रहते हैं उन सभी के लिए भी इस छूट में काफी कुछ खास है। फैशन के प्रति रुझान रखने वाले उपभोक्ता कपड़े ,जूते ,एसेसरीज, मेकअप इत्यादि समान खरीद सकते हैं । इसके अलावा अपने सामान को संभालने के लिए विभिन्न प्रकार के वॉडरौब, कपबोर्ड्स ,एसथेटिक मिरर इत्यादि समान भी खरीद सकते हैं जिन पर अमेजॉन विषेष छूट उपलब्ध करा रहा है । वहीं वे सभी उपभोक्ता जो अपनी हेल्थ और स्किन को लेकर काफी संवेदनशील है उन सभी के लिए भी विभिन्न मेकअप, स्किन केयर,हेयर केयर के उत्पादों पर विशेष छूट संचालित की जा रही है।

Flipkart Big Billion Days Sale 2024: ऑफर्स की भरमार! सबसे सस्ती सेल- मिल रहा 90% तक का डिस्काउंट, 30 सितंबर से शुरू

Bad CIBIL Score Loan 2024: खराब सिबिल स्कोर पर भी मिलेगा 50000 तक का पर्सनल लोन घर बैठे, यहां देखें 75+ इमरजेंसी लोन की डिटेल्स

गाड़ियों और इलेक्ट्रॉनिक चीजों का शौक रखने वाले उपभोक्ताओं के लिए भी इस सेल में काफी कुछ खास है।  ब्रांडेड डिजाइनर घड़ियांज़ हाई एंड इलेक्ट्रॉनिक सामान जो आमतौर पर लग्जरी कीमत पर उपलब्ध होते हैं उन्हें उपभोक्ताओं के लिए काफी विभिन्न प्रकार के ऑफर के साथ अमेजॉन पर सस्ते दामों में बेचा जा रहा है। प्रीमियम उत्पादन को बिना प्रीमियम लागत दिए उपभोक्ता खरीद सकते हैं। कुल मिलाकर इस सेल के माध्यम से अपनी अपनी पसंद का सामान खरीदने वाले उपभोक्ताओं को वाइड रेंज  ऑफर उपलब्ध कराए जा रहे हैं। जहां से उपभोक्ता अपने पैसे बचाते हुए लग्जरी ब्रांडेड और प्रीमियम चीज काफी सस्ते दामों पर खरीद सकते हैं।

Amazon great Indian festival sale 2024 hot offers

Amazon great Indian festival sale  के अंतर्गत हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ विशेष ऑफर जिसको जानने के पश्चात आप इन सामानों को खरीदने से रह नहीं पाएंगे । आपको भी यदि ऐसे ब्रांड और ऐसे उत्पादों की आवश्यकता है जो बाजार में काफी ज्यादा दामों पर मिल रहे हैं परंतु अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में इन नाम पर 20% से 50% की छूट उपलब्ध कराई जा रही है तो ऐसे प्रोडक्ट्स की लिस्ट हम लेकर आए हैं आपके लिए

  • अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के अंतर्गत HIER का सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर जिस पर 31% की छूट दी जा रही है वह 16970 में उपलब्ध है।।
  •  इसके अलावा FABLE की वर्टिकल वॉल माउंटेड चिमनी 63% छूट के साथ 10,990 में अमेजॉन ऐप पर उपलब्ध है ।
  • इसके साथ ही ELITE का की फिल्टरलेस ऑटो क्लीन किचन चिमनी उन 50% डिस्काउंट के साथ 12999 में उपलब्ध कराई जा रही है।
  •  वहीं एचडी टीवी तलाशने वाले उपभोक्ताओं के लिए सोनी ब्राविया एलईडी 4K अल्ट्रा एचडी टीवी 54990 की कीमत पर 45% डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है।
  •  सैमसंग का रेफ्रिजरेटर 32% छूट के साथ उपलब्ध है यह रेफ्रिजरेटर साइड बाय साइड AI इनेबल्ड स्मार्ट रेफ्रिजरेटर है जो फिलहाल एक 81,990 रुपए में अमेजॉन की वेबसाइट पर बेचा जा रहा है।
  • वही LG का स्प्लिट एसी 51% डिस्काउंट के साथ 34990 रुपए में उपलब्ध है।
  •  इसके साथ ही BOAT का अल्ट्रावायलेट नॉइस कैंसिलिंग ओवर एयरफोन 19% डिस्काउंट के साथ 28990 रुपए में बेहतरीन सौदा साबित हो सकता है।
  • HP laptop 12वीं जेनरेशन 20% छूट के साथ 35990 रुपए में उपलब्ध करवाया जा रहा है।
  •  इसके साथ ही एंड्रॉयड और आईफोन पर भी 42% तक छूट दी जा रही है जिसमें 7490 रुपए से स्मार्टफोन की विभिन्न रेंज उपलब्ध है।
  •  वहीं GOPRO का कैमरा 58% छूट के साथ 22988 रुपए में बेचा जा रहा है।

Good Salary and High Demand Jobs in Canada (CAD 3,000 – 5,000 Salary)

(PMSS) PM Scholarship Scheme 2024 Apply Online [Rs 36,000]: Check Eligibility, Documents, Last Date

निष्कर्ष

कुल मिलाकर  27 सितंबर 2024 से शुरू हो चुकी इस अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का लाभ आप सभी उठा सकते हैं और इस सेल के अंतर्गत अपनी मनपसंद चीजों को डिस्काउंटेड रेट पर खरीद कर अपने घर को सजा सकते हैं। वहीं यदि आपको लग्जरी और प्रीमियम वस्तुएं इकट्ठा करने का शौक है अथवा इलेक्ट्रॉनिक चीजों को खरीदने का शौक है तो आप अपने इस शौक को भी पूरा कर सकते हैं।


  • Hari Krishnan



    Hello Friends I am writing since 2020. I have done MBA in Finance, and worked in one of the top Private Bank. Currently i am fully focusing on writing Finance related information. My aim is to provide correct and useful data to all of you. If You find any mistake or misinformation in my articles then you can contact me.



    View all posts





Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *